Friday, May 7, 2021
Homeआईपीएल'शुभमन गिल की खराब फॉर्म को लेकर भड़के केविन पीटरसन, बताया आलसी...

‘शुभमन गिल की खराब फॉर्म को लेकर भड़के केविन पीटरसन, बताया आलसी खिलाड़ी’

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइटराइडर्स के सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल के प्रदर्शन पर अपनी निराशा व्यक्त की है। इसके साथ ही पीटरसन ने ये भी कहा है कि एक खिलाड़ी के रूप में गिल काफी आलसी हैं।

शुभमन गिल इस साल के आईपीएल में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, उन्होंने 7 मैचों में 117.85 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 132 रन बनाए हैं। 21 वर्षीय की बल्लेबाज़ की खराब फॉर्म के चलते काफी आलोचना की जा रही है।

केविन पीटरसन ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा, “चलिए शुभमन गिल के बारे में थोड़ी बात करते हैं क्योंकि मुझे लगता है कि वह खिलाड़ी बहुत अच्छा है। मैं उसे एक खिलाड़ी के रूप में बहुत प्यार करता हूं। मैं हाल ही में उसे काफी करीब से देख रहा हूं और मुझे लगता है कि गिल को क्रीज पर थोड़ा व्यस्त रहने की जरूरत है। वह सिर्फ आलसी लग रहा है।”

शुभमन गिल के स्ट्राइक रेट को लेकर काफी सवाल उठाए जाते रहे हैं लेकिन उनका मानना है कि स्थिति के अनुकूल होना अधिक महत्वपूर्ण है और खिलाड़ियों को लगता है कि खेल की मांग के अनुसार खिलाड़ियों को 100 या 200 के स्ट्राइक रेट से खेलने में सक्षम होना चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments