पीएम मोदी के 21 दिन देश लॉकडाउन का ऐलान करने पर पीटरसन ने लिखी दिल जीतने वाली बात

0

चीन के वुहान शहर से पूरी दुनिया में फैले कोरोना वायरस नाम की महामारी ने अब तक कई मासूमों की जान ले ली है. इस वायरस का कहर लगभग पूरी दुनिया में जारी है. जहाँ रोज कई लोगों की मौत हो रही है. वहीँ भारत में भी कोरोना के कारण अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी हैं. जबकि इस वायरस से कुल 550 से ज्यादा लोग ग्रसित हो चुके हैं.

कोरोना के बढ़ते हुए प्रकोप के चलते भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को आज रात 12 बजे से लॉकडाउन करने का निर्देश दे दिया है. यह लॉकडाउन अगले 21 दिनों तक यानी 14 अप्रैल तक चलेगा. जिसमें देश का हर स्टेट, शहर, गाँव, गली-मुहल्ले तक सभी शामिल हैं.

कोरोना को रोकने के लिए भारत सरकार के इस निर्णय को सभी देशवासी पूरी तरह से सपोर्ट कर रहे हैं. वहीँ इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन भी पीएम मोदी के इस निर्णय की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

केविन पीटरसन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर ट्वीट के जरिये लिखा कि ‘नमस्ते इंडिया, सुनने में आया है आप कि अवस्था भी हमारी तरह है, पीएम मोदी ने 21 दिन के लिए पूरा देश लॉकडाउन करने का आदेश दिया है. मेरा अनुरोध है कि आप इस निर्देश का पालन करें.

हम सब एक जुट होकर इसका सामना करेंगे और कोरोना को हराएंगे और इससे बाहर निकलेंगे. कृपा करके अपने-अपने घर में रहे और सुरक्षित रहें. मेरा हिंदी टीचर “श्रीवत्स गोस्वामी भारतीय क्रिकेटर

इस तरह पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर केविन पीटरसन भी कोरोना को रोकने के लिए भारतीयों से अनुरोध कर रहे हैं कि आप अपने घर से ना निकलें. वो भी तब तक, जब तक यह निर्देश जारी किया गया है. जिससे यह वायरस को और भी लोगों में फैलने से रोका जा सकें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.