Friday, April 23, 2021
Homeक्रिकेट35 साल की उम्र में भी नहीं हार मान रहा है ये...

35 साल की उम्र में भी नहीं हार मान रहा है ये क्रिकेटर, किसी भी कीमत पर खेलना चाहता है भारत में होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप

भारतीय टीम से बाहर चल रहे और कोलकाता नाइट राइडर्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को अभी भी उम्मीद है कि वो इस साल भारत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं। जहां तक ​​भारतीय टी 20 टीम में चयन का सवाल है, कार्तिक ने उंम्मीद नहीं छोड़ी है।

दिनेश कार्तिक ने 2019 विश्व कप के बाद से भारत के लिए एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। कार्तिक का आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल था जहां भारत को हार का सामना करना पड़ा था। कार्तिक अकेले थे जिन्हें उस दिल तोड़ देने वाली हार के बाद टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था।

आईपीएल 2021 की शुरुआत से पहले, दिनेश कार्तिक ने सोशल मीडिया पर फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। इनमें से उनके एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या वो आगामी टी 20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे।

इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘टी 20 में मेरा रिकॉर्ड अच्छा रहा है। वर्ल्ड कप जैसा बड़ा टूर्नामेंट मेरे प्लान के अनुसार बिल्कुल नहीं रहा था। मैं वनडे से बाहर होने को समझ सकता था, लेकिन अब भी मैं यह सोचूंगा कि मेरे पास टी 20 में वापसी करने का अच्छा मौका है। मैंने हाल ही के घरेलू मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। मेरे पास खुद पर संदेह करने का कोई कारण नहीं है कि मैं एक और वापसी नहीं कर सकता।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments