21 गेंदो में 86 रनों की तूफानी पारी खेलने के बाद, भावुक हो गए क्रुणाल पांड्या, जानें वजह

0

भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए जद्दोजह़द कर रहे हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या का बल्ला इन दिनों जमकर आग उगल रहा है। क्रुणाल ने सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी में भी शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए त्रिपुरा के खिलाफ 97 गेंदों में 20 चौकों और 1 छक्के की मदद से 127 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

इस मैच में शतक लगाने के साथ-साथ उन्होंने गेंद से भी 45 रन देकर एक विकेट लिया। हालांकि इस मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब वो बीच मैदान पर ही भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू निकल आए।

क्रुणाल ने त्रिपुरा के खिलाफ जैसे ही अपना शतक पूरा किया। वो अपने पिता हिमांशु पांड्या को याद करते हुए भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू निकल आए। क्रुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें शतक लगाने के बाद भावुक होते देखा जा सकता है।

इस मैच को देखने के लिए क्रुणाल की मम्मी नलिनी पांड्या भी मैदान पर मौजूद थी और शायद ये पल क्रुणाल के लिए बेहद ही भावुक कर देने वाला था क्योंकि उनके पिता उनकी ये शानदार पारी देखने के लिए नहीं थे।

आपको बता दें कि क्रुणाल ने इस मैच से पहले गोवा के खिलाफ भी विजय हजारे ट्रॉफी में 71 रनों की शानदार पारी खेली थी। उनकी इस पारी के बाद कहीं न कहीं इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उन्हें ंमौका दिया जा सकता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.