Friday, April 23, 2021
Homeक्रिकेट15 करोड़ में बिके इस खिलाड़ी ने बढ़ाई विराट कोहली की चिंता,...

15 करोड़ में बिके इस खिलाड़ी ने बढ़ाई विराट कोहली की चिंता, 4 ओवर में लुटा दिए 56 रन, लोग बोले RCB ने पैसे बर्बाद किए

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 18 फरवरी को हुई आईपीएल नीलामी में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन को 15 करोड़ की भारी-भरकम रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन जैमिसन के हालिया प्रदर्शन को देखकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली एंड कंपनी को थोड़ा झटका जरूर लगेगा।

24 फरवरी को यूनिवर्सिटी ओवल के मैदान पर हुए मुकाबले में केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 4 रनों से हरा दिया। इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 219 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 215 रन ही बना सकी।

इस मैच के दौरान हाल ही आरसीबी में करोड़ों में बिके काइल जैमिसन कीवियों की तरफ से सबसे महंगे साबित हुए और 4 ओवरों में 56 रन लुटा दिए। अफसोस की बात यह रही कि गेंदबाज को कोई विकेट भी नहीं मिला।

जैमिसन की इस पस्त गेंदबाजी के बाद वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए और ट्विटर पर उनसे जुड़े कई मीम्स देखने को मिले।

एक फैन ने जैमिसन, केन रिचर्डसन और डेनियल सैमस को कूड़े के ढ़ेर के बराबर कहा।

एक फैन ने लिखा, “जब से वो आरसीबी में शामिल हुए है तब से उनका आतंक खत्म हो गया है।”

एक फैन ने लिखा कि आरसीबी ने अपने सारे पैसे बर्बाद कर दिये।

आईपीएल की शुरूआत 12 अप्रैल के आसपास होगी और आरसीबी ने इस बार नीलामी में कुछ नए चेहरों को शामिल किया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कप्तान कोहली इस बार अपने खिलाड़ियों को किस तरह इस्तेमाल करेंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments