Saturday, May 8, 2021
Homeआईपीएलपिता के लिए ऑक्सीजन लेकर जा रहा था शख्स, CSK के सदस्य...

पिता के लिए ऑक्सीजन लेकर जा रहा था शख्स, CSK के सदस्य ने अपना सामान समझकर उठाया

भारत अभी कोरोना की महामारी से जूझ रहा है। देश में हर दिन 3 लाख से ज्यादा केस आ रहे हैं। सभी लोग बेहद परेशान है और जरूरी स्वास्थ सेवा को लेकर तत्पर है।

इसी क्रम में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के साथ दिल्ली के एयरपोर्ट पर एक अजीबोगरीब घटना हो गई। दरअसल एक शख्स अपने बीमार पिता के लिए इंडीगो की फ्लाइट से ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर जा रहा था।

वह बैंगलोर से दिल्ली सफर कर रहा था लेकिन बीच में एयरपोर्ट पर अधिकारियों द्वारा उस व्यक्ति के सामान में अदला-बदली हो गई। बाद में पता चला कि चेन्नई सुपरकिंग्स के एक सदस्य ने अपना सामान समझकर उस ऑक्सीजन सिलेंडर को उठा लिया है।

जो आदमी वो ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर जा रहा था वो उसका नाम अनवर था और वो पिता के लिए उसे दिल्ली के एक हॉस्पीटल  में लेकर जा रहा था। लेकिन जैसे ही वो अफने सामान का ढ़ढ़ने गया तो उसे वहां पर अपना सामान नहीं मिला और उसे वहां 24 घंटे के लिए संघर्ष करना पड़ा।

खबरों की माने तो अनवर का सामान आइसोलेशन में रखा था और बाद में 27 अप्रैल की रात में ऑक्सीजन सिलेंडर को इंडिगो के अधिकारियों के दे दिया गया और फिर उसे दिल्ली के हॉस्पीटल में अनवर के पास पहुंचाया गया।

बता दे कि सीएसके की टीम मुंबई से अब दिल्ली आ चुकी और सनराइजर्स हैदराबाद को उन्होंने पिछले मैच में 7 विकेट से हराया था।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments