Friday, April 23, 2021
Homeआईपीएलआईपीएल 2021चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल ट्रॉफी दिलाएगा युवा मालिंगा, जल्द हो सकता है...

चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल ट्रॉफी दिलाएगा युवा मालिंगा, जल्द हो सकता है टीम में शामिल

एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने युवा मलिंगा के नाम से मशहूर श्रीलंका के युवा गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) और स्पिनर महेश थेकशाना (Maheesh Theekshana) को ट्रेनिंग ग्रुप में शामिल होने का न्यौता दिया है। दोनों खिलाड़ियों ने श्रीलंका क्रिकेट से अनापत्ति प्रमाण पत्र (NOC) की मांग की है।

18 साल के मथीशा पथिराना का एक्शन श्रीलंका के महान गेंदबाज लसिथ मलिंगा से मिलता-जुलता है, इस कारण उन्हें युवा मलिंगा ने नाम से जाना जाता है। पथिराना और महेश थेकशाना हाल ही में आबूधाबी में हुई टी-10 लीग का हिस्सा थे।

थेकशाना ने नॉदर्न वॉरियर्स को टी-10 लीग 2021 जीतने में अहम रोल निभाया था। फाइनल मुकाबले में 17 रन देकर 3 विकेट चटकाने के लिए थेकशान को मैन ऑफ द मैच चुना गए थे।

खैर अगर बता मथीशा पथिराना की करें तो अगर उन्हें आईपीएल में खेलने का मौका मिले तो अपनी परफॉर्मेंस से चेन्नई को आईपीएल 2021 का किताब भी दिला सकते हैं।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। धोनी की अगुआई में टीम के कई खिलाड़ी ट्रेनिंग के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं।

बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 के शेड्यूल की घोषणा कर दी है। 14वें सीजन का पहला मुकाबला 9 अप्रैल को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। चेन्नई का पहला मुकाबला 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से होगा। बता दें कि पिछला सीजन चेन्नई के लिए बहुत खराब रहा था और टीम पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments