Sunday, April 18, 2021
Homeआईपीएलकौन जीतेगा आईपीएल 2021 की ट्रॉफी ? माइकल वॉन ने बड़ी भविष्यवाणी

कौन जीतेगा आईपीएल 2021 की ट्रॉफी ? माइकल वॉन ने बड़ी भविष्यवाणी

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आईपीएल 2021 के शुरू होने से पहले ही इसके विजेता को लेकर अपनी भविष्यवाणी कर दी है। अक्सर अपने ट्वीट्स के चलते चर्चा में रहने वाले वॉन ने एक बार फिर ट्वीट करके फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश की है।

वॉन का मानना है कि एक बार फिर से मुंबई इंडियंस की टीम चैंपियन बन सकती है। वॉन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘IPL 2021 की शुरुआत से पहले की भविष्यवाणी, मुंबई इंडियंस की टीम जीत जाएगी, अगर इस टीम की फार्म खऱाब हो जाती है, तो सनराईजर्स हैदराबाद जीतेगी।’

वॉन की ये भविष्यवाणी कितनी सटीक बैठती है ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन जिस तरह से मुंबई की टीम खेलती आ रही है उसे देखकर ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ये टीम एक बार फिर से चैंपियन बनने वाली है। मुंबई पांच बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है।

Early #IPL2021 prediction … @mipaltan will win it … if by some bizarre loss of form then @SunRisers will win it … #OnOn #India

— Michael Vaughan (@MichaelVaughan) April 7, 2021

वहीं, अगर माइकल वॉन की बात की जाए, तो उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर उनके ट्वीट्स के लिए ट्रोल भी किया जाता रहा है। गौरतलब है कि भारत  और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज के दौरान भी माइकल वॉन ने जमकर ट्वीट किए थे और वो कई बार ये भी कह चुके थे कि मुंबई इंडियंस की टीम मौजूदा टीम इंडिया से बेहतर है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments