Friday, April 23, 2021
Homeक्रिकेटपाकिस्तानी ऑलराउंडर का बड़ा बयान, मोहम्मद आमिर को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ...

पाकिस्तानी ऑलराउंडर का बड़ा बयान, मोहम्मद आमिर को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में कराची किंग्स के कप्तान इमाद वसीम (Imad Wasim) ने अपने साथी खिलाड़ी मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) की काफी तारीफ की है। मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ जीत के बाद इमाद वसीम ने मोहम्मद आमिर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि आमिर दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाज हैं।

शनिवार को खेले गए मुकाबले में कराची किंग्स ने मुल्तान सुल्तांस को 7 विकेट से हरा दिया। मुल्तान सुल्तांस ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 195 रनों का विशाल स्कोर बनाया। कराची किंग्स ने इस लक्ष्य को बाबर आजम की बेहतरीन पारी की बदौलत 18.5 ओवर में ही हासिल कर लिया।

मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम ने अपनी टीम की तरफ से गेंदबाजी की शुरुआत की। इमाद ने अपने चार ओवरों के स्पेल में 22 रन देकर 1 विकेट लिए। वहीं आमिर ने 34 रन देकर 1 विकेट चटकाया। मोहम्मद आमिर ने एक ओवर मेडन भी डाला।

मैच के बाद मोहम्मद आमिर के बारे में बात करते हुए इमाद वसीम ने कहा, मेरा मानना है कि वो ना केवल पाकिस्तान बल्कि दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाज हैं। फ्लैट पिच पर भी वो जबरदस्त तरीके से गेंदबाजी कर रहे थे। मैं हमेशा उनका सपोर्ट करता हूं। मेरे हिसाब से जिनके साथ मैंने खेला है उनमें वो दुनिया के बेस्ट गेंदबाज हैं। वो काफी अच्छी तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं। मोहम्मद आमिर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं

मोहम्मद आमिर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट के साथ मतभेद की वजह से अचानक उन्होंने अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था। आमिर ने कहा था कि वो तभी पाकिस्तान के लिए खेलेंगे जब बैकरूम स्टाफ में बदलाव किया जाएगा। उन्होंने कई बड़े आरोप टीम मैनेजमेंट पर लगाए थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments