Breaking News: एमएस धोनी के रिटायरमेंट पर दोस्त और मैनेजर ने दिया बड़ा बयान

0

एमएस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हैं. हालाँकि इन सब के बीच उनके मैनेजर मिहिर दिवारकर का कहना है कि फिलहाल धोनी संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे हैं. वर्ल्ड कप 2011 के चैंपियन कप्तान धोनी पिछले कुछ समय में अपनी धीमी बल्लेबाजी के कारण लगातार आलोचनाए झेल रहे हैं लेकिन उनके फैन्स आज भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

लगातार आलोचनाओ के बाद धोनी ने क्रिकेट से दूर रहने का फैसला किया. जिस दौरान शुरुआती एक-दो महीने का आराम लिया जिसमें उन्होंने भारतीय सेना के लिए सेवा की. धोनी आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल के बाद धोनी क्रिकेट से दूर हैं हालाँकि आईपीएल उनके वापसी का इंतजार था लेकिन कोरोना महामारी के बाद उनका क्रिकेट भविष्य अधर में लटक गया हैं.

धोनी के बचपन के दोस्त और मैनेजर मिहिर दिवाकर ने दावा किया है कि धोनी रिटायरमेंट के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं. उन्होंने हालांकि कहा कि सीएसके के कप्तान आईपीएल खेलने के लिए उत्सुक हैं और इसके लिए उन्होंने पहले से मेहनत की है.

एमएस धोनी

दिवाकर से पीटीआई से बातचीत के दौरान कहा, “दोस्त होने के नाते, हम उसके क्रिकेट के बारे में बात नहीं करते हैं. लेकिन उसे देखते हुए, वह संन्यास के बारे में नहीं सोच रहा हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “वह आईपीएल खेलने के लिए बहुत दृढ़ हैं. उन्होंने इसके लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है. अगर आपको याद है कि सब कुछ बंद होने से पहले वह एक महीने पहले चेन्नई में था.”

भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे महान कप्तान और फिनिशर एमएस धोनी विश्व कप 2019 में न्यूजीलैंड के विरुद्ध आखिरी बार क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए थे. जिसके बाद से उनके फैन्स उन्हें खेलते देखने के लिए बेताब हैं. हालाँकि आईपीएल के स्थगित होने के साथ ही उनकी वापसी और भी लम्बी हो गयी हैं. जिसके बाद कई एक्सपर्ट्स का मानना है कि उनका क्रिकेटर करियर अब खत्म हो चूका हैं जबकि कुछ फैन्स और एक्सपर्ट्स अब भी मानते हैं कि उनमे अभी 1-2 साल का क्रिकेट बाकि हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.