Thursday, June 17, 2021
HomeआईपीएलWATCH : रोहित की पलटन ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, विदाई संदेश...

WATCH : रोहित की पलटन ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, विदाई संदेश देते हुए खिलाड़ी भी नजर आए भावुक

आईपीएल 2021 के स्थगित होने से फैंस के साथ-साथ खिलाड़ी भी निराश नजर आ रहे हैं और अब इसी कड़ी में मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो साझा किया जहां रोहित शर्मा और उनके साथी खिलाड़ियों ने फैंस के साथ विदाई संदेश साझा किया है।

रोहित ने आईपीएल 2021 को स्थगित करने के लिए बीसीसीआई द्वारा लिए गए निर्णय की सराहना की। इसके साथ ही एमआई कप्तान ने स्थगन को “दुर्भाग्यपूर्ण” करार दिया, लेकिन यह स्वीकार किया कि टूर्नामेंट को लेकर कोई रास्ता नहीं था, परिस्थितियों को देखते हुए ये निर्णय सही था। रोहित शर्मा के साथ, अन्य खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के सदस्यों ने भी क्लिप में एक विदाई संदेश साझा किया है।

MI ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”पलटन, पूरे टूर्नामेंट में आपके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद! जब तक हम फिर से नहीं मिलते, हमें उम्मीद है कि आप सुरक्षित और मजबूत बने रहेंगे।”

वहीं, रोहित शर्मा इस वीडियो में अपने फैंस से कहते हैं, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है। लेकिन देश के चारों ओर जो कुछ भी हो रहा है, उसके मद्देनजर, मुझे लगता है कि यह एक बहुत अच्छा निर्णय है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम एक-दूसरे की देखभाल करें। यह बहुत गंभीर मामला है इसलिए कृपया सभी प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का पालन करें और अनुशासित रहें।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments