Thursday, June 17, 2021
Homeआईपीएलमुकेश अंबानी MI के खिलाड़ियों को चार्टर्ड प्लेन से भेजेंगे अपने देश,...

मुकेश अंबानी MI के खिलाड़ियों को चार्टर्ड प्लेन से भेजेंगे अपने देश, दूसरी टीमों को भी किया ऑफर

8 आईपीएल फ्रेंचाइजी में से 4 खिलाड़ी और कुछ सपोर्ट स्टाफ का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से 4 मई को बीसीसीआई ने आईपीएल को बीच में ही रोकने का फैसला किया।

अब बीसीसीआई और फ्रेंचाइजियों की सबसे बड़ी समस्या ये है कि कैसे वो अपने खिलाड़ियों को अपने-अपने देश भेजे। इसी बीच आ रही एक बड़ी खबर की माने तो मुकेश अंबानी की मालिकाना वाली मुंबई इंडियंस ने अपने सभी खिलाड़ियों के वतन वापसी के लिए चार्टर्ड प्लेन की व्यस्था की है। साथ ही उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया है कि अगर किसी अन्य टीम का खिलाड़ी साथ आना चाहता है तो वो भी बेझिझक उसी चार्टर्ड में अपने देश रवाना हो सकता है।

मुंबई के खेमे में इंग्लैंड का कोई खिलाड़ी नहीं है। ऐसे में फ्रेंचाइजी की तरफ से प्लेन की व्यवस्था साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड और कैरिबियाई देशों के लिए की गई है।

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी जिसमें ट्रेंट बोल्ट, जेम्स नीशाम, एडम मिल्ने और शेन बांड के साथ-साथ कुछ अन्य टीमों के कीवी खिलाड़ी भी इनके साथ आएंगे। दूसरी तरफ वेस्टइंडीज जाने वाले खिलाड़ी पहले जॉहन्सबर्ग जाएंगे जहां मार्को जैंसेन और क्विंटन डी कॉक को उतारकर फिर वहीं से प्लेन कैरिबियाई देश के लिए रवाना होगी। त्रिनिदाद में कीरोन पोलार्ड रहते हैं और साउथ अफ्रीका के बाद अगली मंजिल वहीं होगी।

खबरों की माने तो ये फ्लाइट आने वाले 24-48 घंटे में भारत से उड़ान भरेंगी।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments