अक्षय कुमार के 25 करोड़ डोनेशन देने पर हार्दिक पांड्या ऐसे जीता सबका दिल

0

चाइना के वुहान शहर से कोरोना वायरस अब पूरी दुनिया में फ़ैल चुका है. इस वायरस से दुनिया भर में अब तक लगभग 25,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में भी यह वायरस तेजी से फ़ैल रहा है. जिसे रोकने के लिए भारत सरकार ने 21 दिनों के लिए पूरे देश को लॉकडाउन करने का फैसला किया है.

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारत की कई बड़ी हस्तियाँ सामने आई हैं. जिन्हें करोड़ों रूपये का दान दिया है. जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार भी शामिल हैं. अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 25 करोड़ रूपये का देनेशन पीएम रिलीफ फंड में देने ला ऐलान किया है.

हर वो काम जो हम कर सकते हैं करना चाहिए

अक्षय ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से श्री नरेन्द्र मोदी के ट्वीट को रिट्वीट करते लिखा  इस समय लोगों की जिंदगी हमारी प्राथमिकता है. हमें हर वो काम करना चाहिए जो हम कर सकते हैं. मैं 25 करोड़ रुपये PM-CARES Fund में दान देने की घोषणा करता हूं. जान है तो जहान है.’

रियल लाइफ हीरो

जिसके बाद भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अक्षय कुमार के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि ‘इसके बाद आप मेरे रियल लाइफ हीरो बन गए हैं ! सम्मान और केवल सम्मान अक्षय कुमार सर.

अक्षय कुमार के इस डोनेशन के बाद सिर्फ हार्दिक पांड्या ही नहीं, बल्कि क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की कई हस्तियों ने अक्षय कुमार इस तारीफ की है और उन्हें असली हीरो कहा है.

आपको बता दें कि कल ही भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी 52 लाख रूपये का दान दिया था. जिसके बाद उनकी भी काफी तारीफ की गई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.