ENG vs NZ: पहले वनडे में इंग्लैंड महिला टीम ने न्यूजीलैंड महिला टीम को 8 विकेट से हराया, टैमी-नाइट ने खेली अर्धशतकीय पारी

0

सलामी बल्लेबाज टैमी ब्यूमोंट (71) और कप्तान हीथर नाइट (नाबाद 67) के अर्धशतकों से इंग्लैंड महिला टीम ने न्यूजीलैंड की महिला टीम को मंगलवार को हेगले ओवल मैदान पर खेले गए पहले वनडे मुकाबले में आठ विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज हेली जेंसन के 58 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 53 रन और ब्रूक हालिडे के 54 गेंदों पर पांच चौकों के सहारे 50 रन की अर्धशतकीय पारी के दम पर 45.1 ओवर में 178 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने ब्यूमोंट के 86 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से 71 रन और नाइट के 69 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्के के सहारे नाबाद 67 रनों की शानदार पारियों की बदौलत 33.4 ओवर में दो विकेट पर 181 रन बनाकर मैच जीत लिया।

इंग्लैंड की ओर से ताश फरांट ने दो विकेट, सोफी एकलेस्टोन ने दो विकेट, कैथरीन ब्रंट, फ्रेया डेविस, नताली स्काइवर, साराह ग्लेन और नाइट ने एक-एक विकेट लिया।

इंग्लैंड की पारी में स्काइवर 26 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 21 रन बनाकर नाबाद रहीं। न्यूजीलैंड की ओर से लिया ताहुहु ने एक और जेंसन ने एक विकेट लिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.