Thursday, June 17, 2021
Homeक्रिकेटइस देश में हो सकते हैं पाकिस्तान सुपर लीग 2021 के बाकी...

इस देश में हो सकते हैं पाकिस्तान सुपर लीग 2021 के बाकी बचे मैच,बोर्ड जल्द कर सकता है घोषणा

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) के शेष बचे मुकाबलों को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराया जा सकता है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और पीएसएल की छह फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को वर्चुअली बैठक की जिसमें यूएई को पसंदीदा वेन्यू चुना गया।

पीएसएल को गत चार मार्च को कोरोना के सात मामले आने के बाद निलंबित किया गया था। पिछले साल भी इंग्लैंड के एलेक्स हेल्स के कोरोना संक्रमित होने के कारण पीएसएल के तीन प्लेऑफ और फाइनल मुकाबले को स्थगित किया गया था।

इन मैचों को बाद में नवंबर में दर्शकों के बिना कराया गया था जिसमें कराची किंग्स चैंपियन बना था।

पीसीबी के बयान के अनुसार, छह फ्रेंचाइजी ने विस्तृत तरीके से चर्चा की जिसमें राष्ट्रीय कमांड और ऑपरेशन सेंटर के फीडबैक को भी माना गया।

पीसीबी ने बताया कि यूएई को आईएसएल के शेष 20 मैचों के लिए पसंदीदा स्थल चुना गया है।

पीसीबी ने कहा, “पाकिस्तान की पुरुष टीम को इंग्लैंड के लिए 23 जून को रवाना होना है जिसके बाद पीसीबी अमीरात क्रिकेट बोर्ड के साथ मिलकर यह देखेगी कि इस इवेंट को यहां सफल तरीके से किया जा सकता है या नहीं।”

उन्होंने कहा, “पीसीबी टूर्नामेंट के संशोधित कार्यक्रम को देखेगी और वित्तीय तथा जोखिम का विशलेषण करेगी, इसके बाद ही हम फ्रेंचाइजों को रिपोर्ट करेंगे।”

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी वसीम खान ने कहा कि भले ही यूएई पसंदीदा स्थल बना है लेकिन कई चुनौतियां अभी भी है जिस पर आने वाले दिनों में काम किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments