Friday, May 7, 2021
HomeआईपीएलIPL: हरप्रीत बरार ने अपनी 'पगड़ी' पर कही थी दिल छूने वाली...

IPL: हरप्रीत बरार ने अपनी ‘पगड़ी’ पर कही थी दिल छूने वाली बात, आज तोड़ डाली RCB की कमर

PBKS vs RCB: पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में हरप्रीत ब्रार ने सभी का दिल जीता। सीजन का पहला मैच खेल रहे हरप्रीत ब्रार ने अपनी गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी से भी सभी को प्रभावित किया है। जहां एक ओर बल्लेबाजी के दौरान ब्रार ने 17 गेंदों पर नाबाद 25 रन बनाए वहीं गेंदबाजी के दौरान भी उन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट लिया।

हरप्रीत ब्रार ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का विकेट चटकाया। उसकी अगली ही गेंद पर उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल को क्लीन बोल्ड किया और फिर अपने स्पेल के आखिरी ओवर में  एबी डी विलियर्स को केएल राहुल के हाथों कैच करवा करवाकर बैंगलोर टीम की जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

हरप्रीत ब्रार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और खुलकर अपनी बात रखते हैं। हरप्रीत को पंजाबी होने पर और अपनी पगड़ी पर काफी गर्व भी है। बीते दिनों हरप्रीत का एक ट्वीट काफी वायरल हुआ था। एक यूजर ने हरप्रीत को पर्सनल मैसेज करके लिखा था पाजी आप सिंह इज ब्लिंग फिल्म के अक्षय कुमार दिखते हो।

हरप्रीत ब्रार ने इस यूजर के मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘पैसे के लिए पगड़ी नहीं पहनते हम।’ वहीं इस ट्वीट में गौर करने वाली बात यह थी कि हरप्रीत ने इस ट्वीट में किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए #isupportfarmers का प्रयोग किया था।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments