Saturday, May 8, 2021
Homeक्रिकेटकप्तान बाबर आजम को बोल्ड करने के बाद शाहीन अफरीदी ने जो...

कप्तान बाबर आजम को बोल्ड करने के बाद शाहीन अफरीदी ने जो किया उसने जीता फैंस का दिल, वीडियो वायरल

PSL 2021 KK vs LQ: पाकिस्तान सुपर लीग 2021 में कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच जबरदस्त मुकाबला खेला गया है। इस मैच के दौरान एक दिल छू जाने वाला वाक्या हुआ है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। लाहौर कलंदर्स के गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने बाबर आजम (Babar Azam) को बोल्ड करने के बाद जश्न नहीं मनाया।

हुआ यूं कि कराची किंग्स की बल्लेबाजी के तीसरे ओवर में बाबर आजम चकमा खा जाते हैं और शाहीन अफरीदी की गेंद पर बोल्ड हो जाते हैं। बाबर आजम का विकेट लेने के बाद अफरीदी जश्न मनाने जा ही रहे होते हैं कि इतने में वह रुक जाते हैं और बाबर आजम के कंधे पर हाथ रखकर उनसे माफी मांगते हैं।

शाहीन अफरीदी का यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस जमकर इस गेंदबाज की तारीफ कर रहे हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो शरजील खान के 64 रनों की बदौलत कराची ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रनो का अच्छा स्कोर खड़ा किया था।

शरजील खान के अलावा मोहम्मद नबी ने भी 57 रन बनाए थे। लाहौर के गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने 3 विकेट लिए थे। 187 रन का पीछा करने उतरी लाहौर की टीम ने इस मुकाबले को 6 विकेट से जीत लिया। फखर जमान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 83 रन बनाए उनके अलावा बेन डंक ने नाबाद 57 रनों की पारी खेली थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments