Friday, April 23, 2021
Homeआईपीएलकेएल राहुल भूले नहीं हैं पिछले IPL सीज़न के घाव, दर्द बयां...

केएल राहुल भूले नहीं हैं पिछले IPL सीज़न के घाव, दर्द बयां करते हुए कहा, ‘बदली जर्सी और बदले नाम से किस्मत बदलने की उम्मीद’

आईपीएल 2020 में अपने बल्ले से धमाल मचाने वाले पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल को उम्मीद है कि आगामी आईपीएल 2021 में उनकी टीम की किस्मत बदल सकती है। राहुल आईपीएल 2020 में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। 14 मैचों में, 55.83 की औसत से 670 रन बनाने वाले राहुल ने ऑरेंज कैप अपने नाम की थी।

केएल राहुल का मानना है कि पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल 2020 में थोड़ा बदकिस्मत रही थी और उन्हें उम्मीद है कि नया नाम और नई जर्सी टीम के लिए अच्छी किस्मत लेकर  आएगी। इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले 13 संस्करणों में पंजाब किंग्स को किंग्स इलेवन पंजाब के रूप में जाना जाता था लेकिन फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2021 के लिए नाम बदल दिया। आईपीएल 2021 में, पंजाब किंग्स की जर्सी भी बदल दी गई है।

आईपीएल 2020 की शुरुआत से पहले बातचीत के दौरान राहुल ने कहा, “हमें इस सीज़न में बहुत उम्मीदें हैं। मैं वास्तव में मानता हूं कि हम पिछले साल बदकिस्मत थे। हमने वास्तव में काफी अच्छा क्रिकेट खेला था। कुछ कारणों से हम मैच जीत नहीं पाए। इससे थोड़ा बहुत दुख हुआ, इसलिए मैं नाम और जर्सी के बदलने के बाद, उम्मीद कर रहा हूं कि ये हमारे लिए कुछ अच्छा भाग्य लेकर आएंगे।”

पिछले सीज़न में पंजाब कि टीम ने क्रिस गेल को शुरुआती मैचों से बाहर रखा था और यही कारण रहा था कि पंजाब की टीम को शुरुआती मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। पिछले सीज़न में कप्तान केएल राहुल अकेले ही टीम की बल्लेबाज़ी को अपने कंधों पर लेकर चल रहे थे। उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए 5 अर्धशतक और 1 शतक भी लगाया था। हालांकि, आईपीएल 2020 में अपने शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के बावजूद, पंजाब किंग्स अंक तालिका में 6 वें स्थान पर रही और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments