Friday, May 7, 2021
Homeऑफ द फील्डआर अश्विन के घर 1 या 2 नहीं बल्कि 10 लोग थे...

आर अश्विन के घर 1 या 2 नहीं बल्कि 10 लोग थे कोरोना पॉजिटिव, पत्नी ने शेयर की 7 दिनों की दुख भरी दास्तां

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलने वाले भारत के दिग्गज भारतीय स्पिनर आर अश्विन 26 अप्रैल को आईपीएल छोड़ कर अपने घर वापस लौट गए थे।

कारण था कि अश्विन के घरवाले कोरोना से जंग लड़ रहे थे और तब उस हालात में अश्विन ने परिवार के साथ रहने के फैसले पर मुहर लगाया। लेकिन शायद क्रिकेट फैंस को यह जानकर थोड़ा दुख और हैरानी जरूर होगी की अश्विन के घर पर हालात कुछ ज्यादा ही खराब थे।

इसका खुलासा स्टार स्पिनर की पत्नी ने एक ट्वीट के माध्यम से किया जिसके अनुसार उनके घर की भयावह स्थिति का पता चलता है। अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण की माने तो उनके घर पर एक , दो या तीन नहीं बल्कि 10 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया था।

प्रीति नारायण ने एक ट्वीट करते हुए कहा,” अब पहले से थोड़ा अच्छा महसूस कर रही हूं। घर के 6 बड़े सदस्य और 4 बच्चे एक ही सप्ताह के अंदर कोरोनो से संक्रमीत हो गए। उन सभी लोगों को अलग-अलग घर में और हॉस्पीटल में दाखिला कराया गया है। एक सप्ताह की वो काली रात। 3 में से एक अभिभावक घर वापस आ चुके हैं।”

Feeling ok enough to croak a tiny hi to all of you.6 adults and 4 children ended up testing+ the same week,with our kids being the vehicles of transmission – the core of my family,all down with the virus in different homes/hospitals..Nightmare of a week.1 of 3 parents back home.

— Wear a mask. Take your vaccine. (@prithinarayanan) April 30, 2021

आगे उन्होंने बात करते हुए लिखा था कि मुझे लगता है कि मानसिक रूप की तुलना में हम शारीरीक रूप से जल्दी ठीक होंगे। उन्होंने कहा कि ये 5 से 8 दिन बेहद खतरनाक और डराने वाले थे।

बता दें कि भारत में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे है और इसके चपेट में कई बड़ी हस्तियां आ रही है। अभी जारी आईपीएल के 21वें सीजन में खेल रहे खिलाड़ियों पर भी इसका असर दिख रहा है और केन रिचर्डसन, एडम जाम्पा, एंड्रयू टाई सहित कई खिलाड़ियों ने भी इससे अपना नाम वापस ले लिया है।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments