Friday, April 23, 2021
Homeक्रिकेटविजय हजारे ट्रॉफी 2021: कर्नाटक के इस बल्लेबाज ने सिर्फ 25 गेंदो...

विजय हजारे ट्रॉफी 2021: कर्नाटक के इस बल्लेबाज ने सिर्फ 25 गेंदो में जड़ा शतक खेली 192 रनों की तूफानी पारी

कर्नाटक के युवा ओपनिंग बल्लेबाज और कप्तान रविकुमार समर्थ ने सोमवार (8 मार्च) को केरल के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy 2020-21) के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में शानदार शतक जड़कर इतिहास रच दिया। समर्थ ने 158 गेंदों पर 192 रनों की धुआंधार पारी खेलकर अपनी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

रविकुमार समर्थ एक ऐसा नाम जिसे भारतीय क्रिकेट में बहुत कम लोग जानते होंगे या कई लोगों ने इस नाम के बारे में सुना भी नहीं होगा लेकिन केरल के खिलाफ इस पारी की गूंज बहुत दूर तक गई होगी और अगर इस खिलाड़ी का बल्ला इसी तरह से चलता रहा तो जल्द ही आईपीएल से भी बुलावा आ सकता है।

अगर समर्थ 192 रनों की पारी को दोहरे शतक में तब्दील कर देते तो शायद उनका नाम क्रिकेट प्रेमियों के दिल और दिमाग पर छा जाता लेकिन 22 चौकों और 3 छक्कों से सजी इस पारी से उन्होंने कर्नाटक के फैंस को जरूर खुश होने का मौका दे दिया है। समर्थ ने अपने 100 रन सिर्फ चौके-छक्कों की मदद से सिर्फ 25 गेंदो में बनाए।

उनके द्वारा खेली गई ये पारी लिस्ट ए क्रिकेट में कर्नाटक के किसी खिलाड़ी द्वारा बनाया गया सर्वश्रेष्ठ स्कोर है।  समर्थ ने अपनी इस पारी में मैदान के चारों और शॉट लगाए और भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके तेज़ गेंदबाज़ एस श्रीसंत की भी जमकर धुनाई की।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments