Friday, April 23, 2021
Homeक्रिकेटआईपीएल 2021 नीलामी में 8 करोड़ में बिके इस क्रिकेटर ने किया...

आईपीएल 2021 नीलामी में 8 करोड़ में बिके इस क्रिकेटर ने किया टी-20 डेब्यू, पंजाब किंग्स ने इस अंदाज में दी बधाई

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज़ रिले मेरेडिथ को केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स ने 8 करोड़ रुपए में खरीदा है और इसी के साथ वो आईपीएल इतिहास में बिकने वाले सबसे महंगे अनकैप्ड विदेशी खिलाड़ी बने थे। लेकिन अब इस खिलाड़ी ने आईपीएल में करोड़पति बनने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए भी डेब्यू कर लिया है।

रिले मेरेडिथ को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के तीसरे मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। मेरेडिथ को जॉर्ज बेली ने कैप देकर उनके अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर के लिए बधाई दी। हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि वो अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।

मेरेडिथ के डेब्यू पर आईपीएल फ्रेंचाईजी पंजाब किंग्स ने भी उन्हें ट्वीट करके बधाई दी। पंजाब किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘नया शेर वेलिंगटन में एक बड़े मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के लिए पदार्पण करने के लिए बिल्कुल तैयार है। बहुत-बहुत बधाई, रिले मेरेडिथ।’

आपको बता दें कि 18 फरवरी को हुई आईपीएल नीलामी में भारतीयों से ज्यादा विदेशी खिलाड़ियों पर बड़ी बोली लगी। इन खिलाड़ी में साउथ अफ्रीका के क्रिस मॉरिस, न्यूजीलैंड के काइल जैमिंनसन, ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल और जाए रिचर्डसन के अलावा कई अन्य खिलाड़ी मौजूद है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments