किसी फिल्मी कहानी से कम नही है रॉबिन उथप्पा की लवस्टोरी, कई परेशानियों का करना पड़ा सामना

0

Robin Uthappa Love Story: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा काफी समय से भारतीय टीम से बाहर है लेकिन आईपीएल में हमेशा रॉबिन उथप्पा के नाम की चर्चा रहती है। आईपीएल में रॉबिन का बल्ला जमकर चलता है लेकिन इन दिनों कोरोना वायरस के वजह से रॉबिन अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे है। सोशल मीडिया पर अक्सर रॉबिन और उनकी पत्नी शीतल गौतम की तस्वीरे सामने आती है। जिसमें एक हैप्पी मैरीड कपल नजर आता है लेकिन रॉबिन और शीतल की लाइफ इतनी आसान नहीं थी। जितनी आज नजर आती है। शादी के पहले दोनों को अपने प्यार के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। जिससे उनकी लाइफ भी हिंदी सिनेमा की कहानी लगने लगी थी। (Robin Uthappa Love Story)

Robin Uthappa Love Story

8 साल तक एक-दूसरे को डेट किया

रॉबिन उथप्पा को साल 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप में पहचान मिली थी। इन दिनों उनका पूरा ध्यान सिर्फ क्रिकेट पर था। इसी वजह से उनकी पर्सनल लाइफ काफी शांत थी। उसी तरह शीतल भी अपने टेनिस में बिजी थी। उन्होंने स्टेट लेवल पर कई टेस्ट खोले है। इसी दौरान साल 2009 में रॉबिन और शीतल की मुलाकात हुई। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी और यहां पर पहली मुलाकात में ही उथप्पा ने शीतल को दिल दे दिया। जिसके बाद ही दोनों की लगातार मुलाकात शुरू हुई। इस दौरान लगभग 8 साल तक उथप्पा और शीतल ने एक- दूसरे को डेट किया। साल 2014 में रॉबिन ने शीतल के बर्थडे पर तस्वीरें शेयर की। जिसके बाद ही दोनों ने अपने रिश्ते की जानकारी दुनिया को दी। (Robin Uthappa Love Story)

Robin Uthappa Love Story

परिवार रिश्ते से नही था खुश

हालांकि शादी से पहले इनकी लाइफ में भी काफी बवाल हुआ। शीतल एक हिंदू फैमिली है और रॉबिन उथप्पा ईसाई धर्म से आते है। इसी वजह से इनकी शादी के लिए परिवार बिल्कुल भी तैयार नहीं था। दोनों के परिवार इस रिश्ते से ही खुश नहीं थे लेकिन काफी मनाने के बाद दोनों के परिवार ने इस रिश्ते के लिए हां बोला। जिसके बाद रॉबिन ने शीतल को शादी के लिए प्रपोज किया। वहीं, दोनों की फिर दो बार शादी की गई। 3 मार्च 2016 को पहले ईसाई धर्म के अनुसार दोनों ने शादी की, शाम को रिसेप्शन रखा गया, फिर एक हफ्ते बाद 11 मार्च को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। वहीं अब दोनों का एक बेटा भी है। जिसका नाम नील नोलन उथप्पा है। (Robin Uthappa Love Story)

Robin Uthappa Love Story

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.