फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो की नजरबंदी से रिहा करने की अपील को अदालत ने किया खारिज

0

ब्राजील और बर्सिलोना के पूर्व फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो (Ronaldinho) और उनके भाई की पैराग्वे में नजरबंदी से रिहा करने की अपील को अदालत ने ठुकरा दी है। 40 वर्षीय रोनाल्डिन्हो और उनके बड़े भाई रॉबर्टो एसिस ने दक्षिण अमेरिकी देश पैराग्वे में नकली पासपोर्ट के साथ प्रवेश करने के आरोप में एक महीने से अधिक समय जेल में बिताया।

इन दोनों को 16 लाख अमेरिकी डॉलर की जमानत राशि का भुगतान करने की सहमति के बाद अप्रैल में राजधानी असंसियन के चार सितारा पल्मारोगा होटल में स्थानांतरित किया गया। स्थानीय मीडिया के अनुसार इनकी याचिका खारिज होने के बाद दोनों भाइयों को छह महीने तक हिरासत में रहना होगा।

रोनाल्डिन्हो

रोनाल्डिन्हो और एसिस चार मार्च को बच्चों के एक चैरिटी कार्यक्रम में भाग लेने और एक नई किताब की प्रचार के लिये पैराग्वे गये थे। उन्हें वहां झूठे यात्रा दस्तावेजों के उपयोग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। दोनों ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें असंसियन आने पर पासपोर्ट ‘उपहार’ स्वरूप भेंट किया गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.