आईपीएल से पहले इन 6 खिलाड़ियों ने बढ़ाई विराट कोहली की चिंता, बुरी तरह हुए फेल

0

आईपीएल के 13 सीज़न के बाद भी विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी का इंतजार कर रही है। आईपीएल के 14वें सीज़न से पहले आरसीबी ने एक बहुत ही मज़बूत टीम बना ली है लेकिन आईपीएल 2021 से पहले इस टीम के 6 खिलाड़ियों का फॉर्म विराट कोहली की चिंताएं बढ़ा रहा है।

न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच में आरसीबी के 6 खिलाड़ी खेल रहे थे और इन सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा। इस टी 20 मैच में काइल जैमीसन और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ियों पर आरसीबी के खेमे की निगाहें थी क्योंकि इन दोनों खिलाड़ियों को आईपीएल 2021 ऑक्शन में बहुत ही बड़ी कीमतों पर खरीदा गया था लेकिन इन दोनों ने अपने प्रदर्शन से निराश किया।

मैक्सवेल बल्ले से बुरी तरह फ्लॉप रहे और 5 गेंदों में सिर्फ 1 रन बना सके। इसके अलावा गेंद से भी उन्होंने सिर्फ एक ही ओवर गेंदबाज़ी की। मैक्सवेल के अलावा जैमीसन भी गेंद से अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे। जैमीसन ने 3 ओवर में 32 रन देकर मात्र 1 विकेट लिया।

इन दोनों के अलावा आरसीबी के लिए खेलने वाले एडम जैम्पा 3 ओवरों में 20 रन देने के बाद एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए। वहीं, जोश फिलिप भी सिर्फ 3 गेंदों में 2 रन बनाकर आउट हो गए। इनके अलावा केन रिचर्डसन की भी खूब पिटाई हुई उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवरों में 42 रन लुटाए और  एक विकेट भी नहीं ले सके।

इसके अलावा डैनियल सैम्स ने 4 ओवरों में 40 रन देकर 2 विकेट लिए। ऐसे में कुल मिलाकर देखा जाए तो आरसीबी के इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन विराट कोहली के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं होगा। हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे आने वाले मुकाबलों में ये खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करते हैं क्योंकि आईपीएल के आगामी सीज़न में आरसीबी का भविष्य क्या होगा ये इन्हीं खिलाड़ियों को तय करना है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.