15 साल बाद श्रीसंत ने गेंदबाजी से किया कमाल, आलोचकों को दिया करारा जवाब

0

आईपीएल 2021 की नीलामी के दौरान कई खिलाड़ियों के भाग्य का फैसला हुआ लेकिन एक खिलाड़ी जिसके नीलामी में शामिल नहीं होने से सभी को निराशा हुई वो केरल के तेज गेंदबाज़ श्रीसंत थे। आईपीएल से नजरअंदाज किए जाने के बाद इस तेज गेंदबाज़ ने अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए शानदार वापसी की है।

श्रीसंत विजय हजारे ट्रॉफी में खेले जा रहे मुकाबले में उत्तर प्रदेश के बल्लेबाज़ों पर कहर बनकर टूटे। उन्होंने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 9.4 ओवरों में 65 रन देकर 5 विकेट हासिल किए।

श्रीसंत की शानदार गेंदबाज़ी के चलते केरल की टीम ने उत्तर प्रदेश को 283 रनों पर ऑलआउट कर दिया। अब केरल को मैच जीतने के लिए निर्धारित 50 ओवरों में 284 रनों की दरकार होगी। हालांकि, अगर सिर्फ श्रीसंत की बात करें, तो उन्होंने अपने प्रदर्शन से ये तो साफ कर दिया है कि उनमें अभी भी वो आग बाकी है जो सात साल पहले भी उनमें दिखती थी।

श्रीसंत ने 2006 में अपना पहला लिस्ट-ए-पांच विकेट लिया था और अब 15 साल के लंबे समय के बाद, उन्होंने अपना दूसरा पांच विकेट हॉल लिया है। बीसीसीआई द्वारा सात साल का बैन झेलने के बाद भी वो लगातार हिम्मत दिखा रहे हैं और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए पूरी ताकत झोंक रहे हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 नीलामी में आठ फ्रेंचाइजी द्वारा शॉर्टलिस्ट लिस्ट में श्रीसंत का नाम नहीं था लेकिन श्रीसंत को उम्मीद है कि वो 2022 में होने वाले आईपीएल में जरूर वापसी कर सकते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.