बेटे अर्जुन की आलोचना पर सचिन तेंदुलकर ने तोड़ी चुप्पी, दिया करारा जवाब

0

आईपीएल 2021 में महान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। अर्जुन को हाल ही में आईपीएल नीलामी में मुंबई इंडियंस ने उनके बेस प्राइज 20 लाख रुपये में खरीदा था।

जब से मुंबई ने अर्जुन को आईपीएल ऑक्शन में खरीदा तभी से इस फैसले पर कई फैंस ने सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की तलवार पकड़कर अर्जुन की जमकर आलोचना की लेकिन अब उनके पिता सचिन तेंदुलकर ने उनके बेटे की हो रही आलोचना पर चुप्पी तोड़ते हुए खुलकर बात की है।

सचिन ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत के दौरान कहा, ‘मैं एक बाप हूं और अर्जुन मेरा बेटा है। हमारे बीच बिल्कुल वैसा ही रिश्ता है जैसे एक आम बाप और बेटे के बीच होता है। क्रिकेट खेलना उसका (अर्जुन) का ड्रीम है। मुझे याद है जब मैं छोटा था तो मेरे पिता जी ने मुझे मेरे सपनों के पीछे भागने के लिए कहा था और मैं भी अर्जुन को यही कहता हूं।’

आगे बोलते हुए मास्टर ने कहा, ‘मैं एक बल्लेबाज़ था जो कभी-कभी गेंदबाज़ी कर सकता था और अर्जुन एक तेज़ गेंदबाज़ है जो बल्लेबाज़ी कर सकता है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि कोई भी तुलना की जानी चाहिए। मैं जानता हूं कि अर्जुन ने बहुत मेहनत की है और उसकी खुद की एक पहचान होनी चाहिए। मुझे अर्जुन का पिता होने पर गर्व है और वो अपने जीवन में आने वाले हर चैलेंज के लिए तैयार है।’

आपको बता दें कि महान क्रिकेटरों में से एक तेंदुलकर ने कई रिकॉर्ड अपने नाम करने के बाद 2013 में संन्यास ले लिया था और अब पूरी दुनिया की निगाहें दूसरे तेंदुलकर यानि उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर पर होंगी कि वो आईपीएल में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.