नर्स के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे केन विलियमसन, जानें दिलचस्प लव स्टोरी

0

Kane Williamson Love Story: स्टार क्रिकेटर्स के लव-अफेयर्स के किस्से हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं. स्टार्स क्रिकेटर्स कभी किसी एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हो जाते हैं तो कभी अपनी फैन के. पर एक खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो नर्स के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे और वो भी तब जब वह अपना इलाज कराने गए थे. भले ही ये आपको थोड़ा अजीब लगे मगर सच है. हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) हैं जो अपनी धमाकेदार पारियों से अक्सर ही चर्चाओं में रहते हैं.

Kane Williamson Love Story

दिलचस्प है लव-स्टोरी

केन विलियमसन एक ऐसे कप्तान और खिलाड़ी हैं जिनकी तारीफ हर कोई करता है. केन ने साल 2010 में टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट और वनडे क्रिकेट से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिर तो मानो मैदान पर केन का जादू चलने लगा था. केन के आगे अच्छे-अच्छे खिलाड़ी पस्त होते नजर आए हैं.केन ने अपने अंदाज से हमेशा दर्शकों का दिल जीता हैं. केन को प्यार करने वाले लाखों-करोड़ों की तादाद में दर्शक हैं मगर केन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ही प्राइवेट रहना पसंद करते हैं. तभी तो उनकी दिलचस्प लव-स्टोरी अब तक दुनिया से छुपी रही है. (Kane Williamson Love Story)

Kane Williamson Love Story

नर्स से हुआ प्यार

केन का दिल जिस लड़की पर फिदा है वो पेशे से नर्स है और इनकी पहली मुलाकात की कहानी भी बहुत मजेदार है. दरअसल, एक बार केन इलाज के लिए अस्पताल गए थे तभी उनकी मुलाकात नर्स साराह रहीम से हुई जिसे देखते ही केन फिदा हो गए. दोनों ने काफी लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया है और कई मौकों पर इन्हें साथ भी देखा जा चुका है.मगर केन ने अपनी लव-स्टोरी और साराह के बारे में किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया. जिससे साफ है कि, केन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ही सीरियस हैं और उसे सार्वजनिक करना पसंद नहीं करते. केन और साराह की तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं उन्हें खुद केन या गर्लफ्रेंड साराह ने नहीं किया. (Kane Williamson Love Story)

Kane Williamson Love Story

पाकिस्तानी है साराह

केन ने भले ही दुनिया से अपने प्यार को छुपाने की कोशिशें की थीं मगर वह इतने बड़े क्रिकेटर हैं कि चीजें सामने आई और तब विवाद भी हुआ. दरअसल, साराह को पाकिस्तानी बताया जाता है. खबरों के मुताबिक, केन की गर्लफ्रेंड पाकिस्तानी लड़की है पर उनका रंग उन्हें मूल रूप से एशियाई बताता है और इंग्लैंड की रहने वाली हैं.पर कुछ लोग मानते हैं कि, हो सकता है साराह के पूर्वजों का पाकिस्तान से ताल्लुक रहा होगा और वो बाद में न्यूजीलैंड आ गए होंगे. पर असली सच क्या है इस बारे में साराह और केन ही बेहतर जानते होंगे. (Kane Williamson Love Story)

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.