Friday, April 23, 2021
Homeक्रिकेटशाहिद अफरीदी ने साउथ अफ्रीकी बोर्ड को कोसा, IPL को लेकर दिया...

शाहिद अफरीदी ने साउथ अफ्रीकी बोर्ड को कोसा, IPL को लेकर दिया ये बयान

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। इस बीच शाहिद अफरीदी ने ट्वीट कर साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड पर तीखा हमला किया है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान के खिलाफ जारी 3 मैचों की वनडे सीरीज के बीच में ही अपने कई खिलाड़ियों को आईपीएल 2021 में खेलने के लिए रिलीज कर दिया था।

इसी बात को लेकर शाहिद अफरीदी का गुस्सा फूटा है। अफरीदी ने ट्वीट कर लिखा, ”यह देखकर हैरानी हुई कि साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को सीरीज के बीच में ही आईपीएल में खेलने के लिए जाने की इजाजत दे दी। देखकर दुख होता है कि इंटरनैशनल क्रिकेट पर टी20 लीग हावी हो रही है। इस बारे में सोचने की जरूरत है।’

मालूम हो कि पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में अफ्रीकी टीम क्विंटन डी कॉक तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा और एनरिच नॉर्टजे जैसे स्टार खिलाड़ियों के बगैर मैदान पर उतरी थी। इसका खामियाजा भी उसे भुगतना पड़ा और अपने ही घर पर वह पाकिस्तान के हाथों 2-1 से वनडे सीरीज हार गई थी।

बता दें कि आईपीएल क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग है और सभी देश के खिलाड़ी इस लीग में खेलना चाहते हैं हालांकि, आईपीएल खेलने का सपना हर देश के खिलाड़ियों का पूरा नहीं हो पाता है। पाकिस्तान के खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने की अनुमति नहीं है। शायद इस बात का दुख उन्हें हमेशा ही रहेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments