Friday, May 7, 2021
Homeआईपीएलक्या मनीष पांडे की वजह से गई वॉर्नर की कप्तानी ? साइमन...

क्या मनीष पांडे की वजह से गई वॉर्नर की कप्तानी ? साइमन डुल ने किया हैरान करने वाला दावा

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने बीच आईपीएल सीज़न में डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर केन विलियमसन को नया कप्तान बना दिया है और अब इस बात पर सवाल उठने शुरु हो गए हैं कि ऐसा क्या हुआ कि वॉर्नर को कप्तानी से  हटाने की जरूरत पड़ गई।

अब इस मामले पर मशहूर कमेंटेटर साइमन डोउल ने एक हैरान करने वाला दावा किया है। उनका कहना है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्रबंधन के साथ तकरार और मनीष पांडे पर उनकी हालिया कमेंट उनकी बर्खास्तगी का कारण बन गई।

SRH ने शनिवार तड़के घोषणा की कि केन विलियमसन डेविड वार्नर की जगह बाकी बचे मैचों की कप्तानी करेंगे। डोउल ने इस बारे में कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के बाद डेविड वार्नर का बयान, जहां उन्होंने पांडे के बाहर होने के लिए ‘चयनकर्ताओं’ का नाम लिया था, शायद यही कारण है कि वॉर्नर से कप्तानी छीनी गई है।

क्रिकबज से बात करते हुए, साइमन डोउल ने कहा, “मुझे लगता है कि ये सब टीम में तकरार की वजह से नहीं बल्कि कोचिंग स्टाफ के साथ तकरार के चलते हुआ है। मनीष पांडे को लेकर वॉर्नर ने जो कुछ कहा था ज़ाहिर है कि, यह उनका निर्णय नहीं था। आखिरकार, वह स्पष्ट रूप से ऐसा नहीं करना चाहता था और लेकिन ऐसा हुआ। आपने इसका दोष किसी और पर ठहराया और मुझे लगता है कि उसने इसके लिए कीमत चुकाई है।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments