SL vs ENG: डॉम बेस की घातक गेंदबाजी के दम पर पहले दिन मजबूत स्थिति में इंग्लैंड

0

ऑफ स्पिनर डॉम बेस के पांच विकेट के दम पर इंग्लैंड ने यहां गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को श्रीलंका को बैकफुट पर धकेल दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम महज 135 रनों पर ही ढेर हो गई। इंग्लैंड ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक अपने दो विकेट खोकर 127 रन बना लिए हैं।

स्टम्प्स तक कप्तान जोए रूट 66 रन बनाकर खेल रहे हैं। जॉनी बेयरस्टो नाबाद 47 रन बनाकर कप्तान के साथ खड़े हुए हैं।

श्रीलंका को जल्दी ढेर करने के बाद अपनी पहली पारी खेलने उतरी इंग्लैंड को भी हालांकि अच्छी शुरुआत नहीं मिली। लसिथ इम्बुलडेनिया ने डॉम सिब्ले (4) को आउट कर इंग्लैंड को पहली सफलता दिलाई। जैक क्रॉले भी इम्बुलडेनिया का शिकार बने। जैक ने नौ रन बनाए। इंग्लैंड का पहला विकेट 10 और दूसरा लिकेट 17 रनों के कुल स्कोर पर गिरा।

यहां से कप्तान रूट और बेयरस्टो ने टीम की पारी को आगे बढ़ाया और अभी तक तीसरे विकेट के लिए 110 रनों की साझेदारी कर चुके हैं। रूट ने अभी तक अपनी पारी में 115 गेंदों का सामना किया है और पांच चौके लगाए हैं। बेयरस्टो अपने अर्धशतक से तीन रन दूर हैं। उन्होंने 91 गेंदों की पारी में दो चौके मारे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.