वेस्टइंडीज खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंकाई गेंदबाज हुआ कोरोना संक्रमित

0

श्रीलंका के तेज गेंदबाज लाहिरु कुमारा (Lahiru Kumara) कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) ने सोमवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका को वेस्टइंडीज का दौरा करना है और इससे पहले ही लाहिरु कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

एसएलसी ने विज्ञप्ति जारी कर कहा, “लाहिरु का पीसीआर टेस्ट रविवार को किया गया था जिसमें उनका नतीजा पॉजिटिव आया। लाहिरु को सरकार के कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कहा गया है। एसएलसी भी स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन करके सामान्य ऑपरेशन जारी रखेगी।”

श्रीलंका और विंडीज के बीच तीन टी20 और तीन वनडे मुकाबलों की सीरीज खेली जानी है जो तीन से 14 मार्च तक चलेगी। लाहिरु का सीमित ओवर की सीरीज में भाग लेना संभव नहीं है लेकिन उम्मीद है कि वह 21 मार्च से शुरु होने वाली टेस्ट सीरीज में टीम के साथ जुड़ेंगे। हालांकि यह उनके समय पर स्वस्थ होने पर निर्भर करेगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.