Thursday, June 17, 2021
Homeऑफ द फील्डमयंती लैंगर को यूजर ने की ट्रोल करने की कोशिश, खूबसूरत एंकर...

मयंती लैंगर को यूजर ने की ट्रोल करने की कोशिश, खूबसूरत एंकर के जवाब ने जीता दिल

भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी और मशहूर टीवी एंकर मयंती लैंगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मयंती लैंगर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। इस बीच एक यूजर ने मंयती की तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की जिसपर मंयती का जवाब आपका दिल जीत लेगा।

मयंती ने लोगों से घर पर रहने की अपील करते हुए ट्वीट के साथ अपनी और अपने बेटे की एक क्यूट तस्वीर पोस्ट की थी। मंयती ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि सुरक्षित रहिए। घर पर रहिए। मास्क पहने रहिए। कई लोग ऐसे हैं जो आपकी जिम्मेदारी हैं। चलिए इसे एकसाथ करते हैं।

मंयती की इस फोटो पर रचित गौरव नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘कोई सेंस होती है… कौन सी जगह कौनसी फोटो लगानी है।’ मयंती लैंगर ने बहुत ही सादगी से इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा, ‘दोस्त, घर पर हूं। कृपया सुरक्षित रहिए।’ मंयती के इस जवाब पर यूजर को तुरंत अपनी गलती का एहसास हो गया और उसने विनम्रता पूर्वक दूसरा ट्वीट किया।

Koi sense hoti hai..Kon si jagah kaunsi photo lagani hai.

— Rachit Gaurav (@rachitgaurav4u) April 27, 2021

यूजर ने ट्वीट कर लिखा, ‘कोई और दिन होता तो मैंने आपकी तस्वीर की सराहना की होती, लेकिन इस समय में दिमाग में देश में कोविड की भयावह स्थिति है। जारी रखिए। आपका टीवी पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं।’ मालूम हो कि फेमस स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है और वह अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं।

On another day I would have appreciated your pic..But this Covid situation in the country is on my head..Carry On,waiting for you to come back on TV.

— Rachit Gaurav (@rachitgaurav4u) April 27, 2021

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments