कोच की बेटी के प्यार में क्लीन बोल्ड गए थे सुरेश रैना, बच्चों के लिए पत्नी ने छोड़ दी लाखों की नौकरी

0

Suresh Raina Love Story: भले ही भारत में क्रिकेट राष्ट्रीय खेल नहीं है, लेकिन इसकी लोकप्रियता जबरदस्त है, भारतीय क्रिकेटर्स स्टार की तरह देखे जाते हैं, उनकी पत्नियों को भी खूब लाइमलाइट मिलता है, धोनी, विराट और रोहित शर्मा की पत्नी अकसर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन आज हम आपको टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका चौधरी के बारे में बताते हैं, प्रियंका की अपनी एक खास पहचान है, वो एक कामयाब बिजनेसवूमन हैं।

Suresh Raina Love Story

नीदरलैंड में करती थी नौकरी

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना की पत्नी ने गाजियाबाद के एक इंस्टीट्यूट से बीटेक किया, फिर नौकरी के लिये नीदरलैंड चली गई, शादी के कुछ समय बाद तक वो नौकरी करती रही, हालांकि अब वो गरीब बच्चों के लिये अपनी लाखों की नौकरी छोड़ चुकी हैं, आपको बता दें कि प्रियंका रैना के बचपन के कोच की बेटी हैं, और उनकी भाभी की सहेली है, दोनों युवा अवस्था से ही एक-दूसरे को जानते हैं।

Suresh Raina Love Story

भारत लौटी

सुरेश रैना और प्रियंका ने साल 2015 में शादी की थी, अगले ही साल 2016 में प्रियंका ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होने ग्रेसिया रखा है, ग्रेसिया के नाम से ही प्रियंका रैना ने एक फाउंडेशन की स्थापना की, जिसके सहारे वो गरीब बच्चों की मदद करती हैं। इस एनजीओ का काम गर्भवती महिलाओं को जागरुक करना है।

Suresh Raina Love Story

नौकरी छोड़ बन चुकी है समाज सेविका

प्रियंका रैना एक सफल क्रिकेटर की पत्नी हैं, वैसे तो उन्हें काम करने की कोई खास जरुरत नहीं है, लेकिन प्रियंका खुद अपना नाम बनाना चाहती है, इसके लिये वो कड़ी मेहनत करती हैं। नौकरी छोड़ वो समाजसेवा को अपना धर्म बना लिया है, वो महिलाओं तथा गरीब बच्चों को आगे बढाने में मदद करती है, आपको बता दें कि प्रियंका और सुरेश रैना के दो बच्चे हैं, जिसमें एक लड़की और एक लड़का है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.