सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: कर्नाटक ने त्रिपुरा को 10 रनों से हराया, देवदत्त पडिक्कल ने खेली 99 रन की तूफानी पारी

0

आईपीएल-13 में अपनी प्रतिभा से सभी को प्रभावित करने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ( Devdutt Padikkal) ने घरेलू टी-20 टर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए गुरुवार को कर्नाटक को त्रिपुरा पर 10 रनों से जीत दिला दी।

केएससीए ग्राउंड में खेले गए ग्रुप-ए के मैच कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी की और पडिक्कल के नाबाद 99 रनों के दम पर पांच विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। त्रिपुरा पूरे ओवर खेलने के बाद चार विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी।

पडिक्कल 67 गेंदों पर नौ चौके और चार छक्के बनाकर नाबाद रहे। उनके साथ पारी की शुरुआत करने आए रोहन कदम ने 31 रन बनाए और पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े। इस जोड़ी के टूटने के बाद कर्नाटक का कोई और बल्लेबाज पडिक्कल का साथ नहीं दे सका।

त्रिपुरा के लिए हालांकि यह लक्ष्य भी ज्यादा साबित हुआ। कप्तान मणिशंकर मुरा सिंह (नाबाद 61) और रजत डे (नाबाद 44) ने पांचवें विकेट के लिए 99 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। कप्तान ने 33 गेंदों की अपनी पारी में तीन चौके और पांच छक्के लगाए। रजत ने 29 गेंदों की पारी में चार छक्के लगाए और एक भी चौका नहीं मारा।

कर्नाटक के लिए अभिमन्यू मिथुन, वासुकी कौशिक, कृष्णप्पा गौतम और प्रवीण दुबे ने एक-एक विकेट लिए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.