Syed Mushtaq Ali Trophy: मेघालय ने मिजोरम को 130 रनों से हराया, पुनीत बिष्ट ने सिर्फ 23 गेंदों में खेली 126 रनों की तूफानी पारी

0

कप्तान पुनीत बिष्ट की 51 गेंदों पर खेली गई 146 रन की तूफानी शतकीय पारी के दम पर मेघालय ने बुधवार को यहां गुरु नानक कॉलेज ग्राउंड पर खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के प्लेट ग्रुप मैच में मिजोरम को 130 रनों से करारी शिकस्त दी।

मेघालय की दो मैचों में यह पहली जीत है और टीम अब चार अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। मिजोरम को लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी है।

मेघालय ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 230 रन का विशाल स्कोर बनाया। बिष्ट ने अपनी तूफानी शतकीय पारी के दौरान छह चौके और 17 छक्के उड़ाए। उनके अलावा योगेश तिवारी के 53 रन बनाए।

मिजोरम की टीम इसके जबाव में 20 ओवर में नौ विकेट पर 100 रन ही बना सकी। टीम के लिए कप्तान केबी पवन ने सर्वाधिक 33 और प्रतीक देसाई ने 27 रनों की पारी खेली।

मेघालय की ओर से आदित्य सिंघानिया ने चार और आकाश चौधरी ने दो विकेट लिए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.