WWE के इन 3 सुपरस्टार्स से कभी नही हुआ जॉन सीना का सामना

0

जॉन सीना WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं। इस सुपरस्टार्स ने डेब्यू के कुछ समय बाद बड़ा प्रभाव छोड़ा और जल्द ही वो कंपनी के मुख्य स्टार बन गए। जॉन सीना को WWE ने कंपनी का सबसे बड़ा और मुख्य स्टार बनाया। इस दिग्गज ने WWE में एक हजार से भी ज्यादा मैच लड़े हैं।

इस दौरान उन्होंने कई सारे अलग-अलग रेसलर्स का सामना किया है। उन्हें बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ जीत भी मिली है। जॉन सीना इस समय WWE से दूर है और हॉलीवुड में अपने करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। खैर, वो समय-समय पर WWE में वापसी करते हैं।

WWE में ढेरों नए और दिग्गज सुपरस्टार्स के सामना करने के बाद भी कुछ ऐसे सुपरस्टार्स है जिनका जॉन सीना से कभी भी सिंगल्स मैच में सामना नहीं हुआ। इसलिए हम 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिनका जॉन सीना के साथ का कभी भी मैच नहीं हुआ।

3- WWE दिग्गज गोल्डबर्ग

जॉन सीना

गोल्डबर्ग WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं और उन्होंने WWE में काफी सारे मैच लड़े हैं लेकिन उनका सामना कभी भी 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन से नहीं हुआ। गोल्डबर्ग 2004 तक WWE के साथ थे।

उस दौरान दोनों के बीच कोई मुकाबला नहीं हुआ इसके अलावा 2016 से गोल्डबर्ग WWE में बड़े पीपीवी में आकर मैच लड़ रहे हैं। इस दौरान भी उन्हें सीना का सामना करने का मौका नहीं मिला। रेसलमेनिया में दोनों के मुकाबले की खबरें जरूर आयी थी लेकिन मैच नहीं हुए।

2- पूर्व WWE स्टार एक्स-पैक

x pac

एक्स-पैक WWE की DX और nWo के मुख्य सदस्यों में से एक रहे हैं। जॉन सीना और एक्स-पैक एक ही समय के सुपरस्टार्स है लेकिन उन्हें कभी भी सिंगल्स मैच में काम करने का मौका नहीं मिल पाया।

दोनों रिंग में काम बढ़िया काम कर सकते थे। अगर दोनों का मैच होता तो कई सारे प्रशंसक इसे जरूर याद रखते। खैर, अब ये मुकाबला होना लगभग असंभव है। जॉन और एक्स-पैक अब रेसलिंग से दूर है।

1- हल्क होगन

Hulk Hogan

हल्क होगन WWE के सबसे बड़े स्टार्स रहे हैं और देखा जाए तो दो दशकों के सबसे बड़े फेस सुपरस्टार्स कभी भी रिंग में आमने-सामने नहीं आ पाए। खैर, वो रिंग में एक ही टीम में काम कर चुके हैं।

असल ने हल्क होगन और जॉन सीना ने शॉन माइकल्स के साथ टीम बनाकर क्रिस जैरिको, क्रिस्चियन और टोमको का सामना किया था। हल्क होगन और द रॉक के ऐतिहासिक मुकाबले की तरह ही ये मैच भी याद रखा जाता।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.