इन 3 WWE सुपरस्टार्स हड्डियां तोड़ चुके हैं ब्रॉक लेसनर

0

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को WWE में सबसे खतरनाक रेसलर माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि जिसका सामना उनसे हो रहा हो उसकी हालत बुरी होना तय है। कई रेसलर्स को ब्रॉक लैसनर रिंग में ढेर कर चुके हैं। अपनी ताकत से उन्होंने रिंग में काफी लोगों को लहुलूहान भी किया है। यहां हम बात करने जा रहे हैं उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी हड्डियों को ब्रॉक लैसनर ने WWE में तोड़ी है।

WWE दिग्गज अंडरटेकर

undertaker-brock-lesnar

 

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और अंडरटेकर की दुश्मनी WWE में किसी से छिपी नहीं है। ब्रॉक लैसनर वो रेसलर हैं जिन्होंने अंडरटेकर की रेसलमेनिया स्ट्रीक को तोड़ा है। यहीं नहीं ब्रॉक लैसनर WWE में अंडरटेकर का हाथ भी तोड़ चुके हैं। ये बात अक्टूबर 2002 की है जब ब्रॉक लैसनर ने बैकस्टेज दिग्गज अंडरटेकर पर अटैक कर उनका हाथ तोड़ दिया था। हालांकि 17 दिनों बाद अंडरटेकर ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हैल इन ए सैल मैच लड़ा था लेकिन ब्रॉक ने डैडमेन के हाथ पर अटैक किया था।

WWE के दिग्गज शॉन माइकल्स

brock lesner

साल 2012 WWE समरस्लैम में ट्रिपल एच और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का मैच होने वाला था। हालांकि इस वक्त शॉन माइकल्स अपने दोस्त का साथ दे रहे थे। उन्होंने पार्किंग एरिया में पॉल हेमन की गाड़ी को टक्कर मारी। इस दौरान शॉन माइकल्स कड़ा संदेश दे रहे थे लेकिन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने पीछे से आकर माइकल्स पर अटैक किया। ब्रॉक कंधों पर उठाकर शॉन को रिंग में लेकर आए और किमूरा लॉक मूव लगा दिया जिससे शॉन के हाथ की हड्डी टूट गई और वो चिल्लाते रहे। इसके बाद समरस्लैम में ट्रिपल एक को हार का सामना करना पड़ा।

WWE के पूर्व चैंपियन मार्क हेनरी

brock-lesnar-vs-mark-henry fight

जनवरी 2014 को हुए WWE रॉ के एपिसोड में फिर ब्रॉक लैसनर का दनाव रुप देखने को मिला जब उन्होंने मार्क हेमरी को चिखने पर मजबूर कर दिया। मार्क और ब्रॉक की झड़प हुई, इस दौरान ब्रॉक ने मार्क के पेट पर कई लात मारी। लैसनर ने मार्क हेनरी पर रिंग के अंदर किमूरा लॉक लगा दिया। ब्रॉक ने मार्क के हाथ को जोर से झटक दिया, जिनसे हैनरी का हाथ टूट गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.