पाकिस्तान क्रिकेट में मचा हड़कंप, तीन खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव

0

इंग्लैंड दाैरे से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, पाकिस्तान टीम के तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यह खबर आते ही अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(पीसीबी) बिल्कुल चाैकन्ना हो चुका है। हैदर अली, हारिस राउफ और शादाब खान की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ये तीनों खिलाड़ी रविवार को 29 सदस्यों की टीम के साथ इंग्लैंड रवाना होने वाले थे, लेकिन अब उनका दाैरे के लिए जाना मुश्किल नजर आ रहा है।

सूत्रों के अनुसार, रविवार को रावलपिंडी में टेस्ट होने से पहले तीनों खिलाड़ियों में कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए थे। शादाब खान, हैदर अली और हारिस राउफ पाकिस्तान की ओर से इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में हिस्सा लेने वाले थे, लेकिन अब रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इन खिलाड़ियों के इंग्लैंड जाने पर सवालिया निशान लग गया है।

कोरोना पॉजिटिव

पीसीबी से मिली जानकारी के मुताबिक रावलपिंडी में उस्मान शेनवारी और इमाद वसीम का भी टेस्ट किया गया लेकिन वो कोरोना मुक्त मिले। कराची, लाहौर और पेशावर में वकार यूनुस, शोएब मलिक और क्लिफ डिएकॉन का भी कोरोना टेस्ट किया गया है। इन तीनों की रिपोर्ट मंगलवार को आएगी।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के डॉक्टर सलीन ने पहले से ही साफ कह दिया था कि इंग्लैंड के खिलाफ अगस्त में खेली जाने वाली सीरीज जोखिम भरी हो सकती है। सलीम का मानना था कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों के पास इस तरह की महामारी में खेलने का कोई अनुभव नहीं है, इसलिए वहां जाना जोखिम भरा रहेगा। बता दें पाकिस्तान ने इंग्लैंड दौरे के लिए 29 सदस्यीय टीम चुनी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.