Thursday, June 17, 2021
Homeक्रिकेट3 खिलाड़ी जो धोनी के बाद IPL 2022 में बन सकते हैं...

3 खिलाड़ी जो धोनी के बाद IPL 2022 में बन सकते हैं CSK के अगले कप्तान

चैन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के इतिहास की दूसरी सबसे ज्यादा कामयाब टीम है। धोनी की कप्तानी में सीएसके ने तीन बार आईपीएल का खिताब जीता है। धोनी ने हाल ही में इंटरनेशल क्रिकेट को अलविदा कहा है ऐसे में धोनी आईपीएल 2022 खेलें इस बात की संभावना काफी कम है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे ऐसे 3 खिलाड़ी जो धोनी को रिप्लेस कर सकते हैं।

रवींद्र जडेजा: चैन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा धोनी के बाद सीएसके का कप्तान बनने के लिए सबसे प्रबल दावेदार हैं। रवींद्र जडेजा गेंद, बल्ले और फील्डिंग तीनों में ही कमाल करते हैं ऐसे में वह सीएसके के लिए धोनी का बढ़िया विकल्प हो सकते हैं।  जडेजा ने अब तक 191 आईपीएल मैचों में 2290 रन बनाए हैं। इसके अलावा आईपीएल करियर में उनके 120 विकेट भी लिए हैं।

डेविड वॉर्नर: ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से सफर लगभग खत्म हो चुका है। हैदराबाद की टीम ने बीच आईपीएल डेविड वॉर्नर से कप्तानी छीनकर उन्हें प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया था। SRH डेविड वॉर्नर को रिलीज करेगी इस बात में कोई शक नहीं है। ऐसे में डेविड वॉर्नर सीएसके के लिए बतौर कप्तान बेहतर विकल्प हो सकते हैं।

सुरेश रैना: चैन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट सुरेश रैना को बतौर कप्तान देख सकता है। सुरेश रैना को आईपीएल में कप्तानी का अच्छा खासा अनुभव है और वह लंबे समय से चैन्नई के साथ जुड़े भी हुई हैं। ऐसे में इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि धोनी के बाद सुरेश रैना ही सीएसके के नए कप्तान होंगे।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments