Friday, June 18, 2021
Homeआईपीएलक्या इंग्लैंड में ही खेले जाएंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच,...

क्या इंग्लैंड में ही खेले जाएंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच, BCCI ने मेजबानी को लेकर किया बड़ा खुलासा

आईपीएल 2021 के अनिश्चित काल तक टल जाने के बाद अब क्रिकेट फैंस इस बात के इंतजार में है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई कब एक नए वेन्यू का ऐलान करेगी।

खबरों के माने तो हाल ही में इंग्लैंड के काउंटी मैदानों की तरफ से आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों के आयोजन का प्रस्ताव आया था लेकिन क्या बीसीसीआई ने इस पर मुहर लगाया है या नहीं इसका खुलासा बोर्ड के खजांची अरूण सिंह धूमल ने किया।

इंग्लैंड के वार्कशायकर, सर्रे और मरेलीबोन ने हाल ही में बीसीसीआई के सामने बचे हुए आईपीएल के 14वें सीजन में बचे हुए 31 मैचों के आयोजन का प्रस्ताव दिया था। लेकिन इसके बारे में बात करते हुए अरूण सिंह ने कहा है कि अभी तक इस बात पर मुहर नहीं लगा है और अंतिम फैसला कुछ सोच-विचार के बाद ही किया जाएगा।

उन्होंने कहा,” हम सारे विकल्प देखेंगे और फिर यह फैसला लेंगे कि कब और कहां उन मैचों का कराया जाए।”

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा,” उनके ऑफर पर अभी तक कोई विचार नहीं किया गया है। यह बहुत जल्दबाजी होगी। अभी हम आईसीसीस टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के बारे में सोच रहे हैं।”

इसके अलावा अरूण सिंह ने कहा कि आईपीएल बहुत ही बड़ा टूर्नामेंट है। कई देश चाहते है कि आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच उन्हीं के देश में आयोजित हो। उन्होंने कहा कि भारत से बाहर भी लोगों के अंदर आईपीएल को लेकर बड़ी दीवानगी है।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments