Thursday, June 17, 2021
HomeआईपीएलIPL 2021 में तीन सबसे बड़े फ्लॉप विदेशी खिलाड़ी, नंबर 1 ने...

IPL 2021 में तीन सबसे बड़े फ्लॉप विदेशी खिलाड़ी, नंबर 1 ने 7 मैचों में बनाएं केवल 28 रन

बायोबबल में कोरोना के प्रेवश के बाद आईपीएल को बीच में ही रोक दिया गया और अभी फिलहाल इसके होने की कोई संभावना नहीं है। अभी सभी विदेशी खिलाड़ियों की उनके घर छोड़ने का इंतजाम हो रहा है।

आईपीएल में अभी तक 29 मैच खेले गए थे और अभी भी 31 मैच बचे हुए थे। ऐसे में आज एक नजर डालते है अभी तक के सीजन में ऐसे 3 विदेशी खिलाड़ियों के बारे में जो रहे है सुपर फ्लॉप।

निकोलस पूरन(पंजाब किंग्स) – वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने अपनी पूरी कोशिश की लेकिन बल्ले से रन नहीं बना पाए। सीजन में उन्होंने कुल 7 मैच खेलें जिसमें वो 4 बार शर्मनाक तरीके से जीरो पर आउट होकर पवेलियन लौटे और इनके बल्ले से केवल 28 रन ही निकले पाएं। आखिरकार 8वें मैच में पूरन को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और उनकी जगह डेविड मलान को मौका मिला।

सुनील नरेन(कोलकाता नाइट राइडर्स) – एक समय गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में सुनील नरेन का डंका बोलता था लेकिन पिछले कुछ सीजन ने वो बिल्कुल बेरंग हो चुके है। आईपीएल 2021 में वो बल्लेबाजी से 4 मैचों में केवल 10 रन ही बना पाए। इसके अलावा एक समय टीम के गेंदबाजी में तुरूप का इक्का साबित होने वाले नरेन ने 7 की इकॉनमी से गेंदबाजी की है और 14वें सीजन में केवल 3 बल्लेबाजों को ही पवेलियन का रास्ता दिखा पाए।

स्टीव स्मिथ (दिल्ली कैपिटल्स) – ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज को इस साल दिल्ली कैपिटल्स ने 2.2 रूपये में खरीदा था। लेकिन वो इस साल 6 मैचों में रन के लिए जूझते हुए नजर आए। सभी को यह उम्मीद थी कि श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में स्मिथ अपनी जिम्मेदारियों को सही से निभाएंगे लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए। दिल्ली के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए वो 111.82 की साधारण स्ट्राइक रेट से केवल 104 रन ही बना पाए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments