Thursday, June 17, 2021
Homeक्रिकेटकेविन पीटरसन ने किया 'हिंदी' में ट्वीट, भारतीय फैंस हुए इमोशनल

केविन पीटरसन ने किया ‘हिंदी’ में ट्वीट, भारतीय फैंस हुए इमोशनल

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस बीच केविन पीटरसन ने ट्वीट कर कुछ ऐसा कर दिया है जिसने सभी भारतीय फैंस का दिल जीत लिया है। पीटरसन हाल ही में भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कमेंट्री कर रहे थे और फिलहाल आईपीएल टलने के बाद वह भारत छोड़ चुके हैं।

भारत से जाने के बाद पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैंने भारत छोड़ दिया हो सकता है, लेकिन मैं अभी भी ऐसे देश के बारे में सोच रहा हूँ जिसने मुझे बहुत प्यार और स्नेह दिया है। कृपया लोग सुरक्षित रहें। यह समय बीत जाएगा लेकिन आपको सावधान रहना होगा।’ पीटरसन के इस ट्वीट ने फैंस का दिल जीत लिया है।

एक यूजर ने केविन पीटरसन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘इमोशनल कर दिया यार।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘धन्यवाद केविन पीटरसन भारत भी तुम्हें काफी प्यार करता है।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए केविन पीटरसन की हिंदी की तारीफ करते हुए लिखा, ‘अरे वाह गजब।’

मालूम हो कि खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने के बाद आईपीएल-14 को अनिश्चिताकाल के लिए टाल दिया गया है। बता दें कि आईपीएल 2021 में अब तक 29 मैच खेले गए वहीं इस टूर्नामेंट में अभी भी 31 मुकाबले और बाकी हैं। सीजन के बाकी बचे हुए मैच भारत के बाहर हो सकते हैं।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments