Vijay Hazare Trophy 2021: आंध्र प्रदेश ने तमिलनाडु को 7 विकेट से हराया, अश्विन ने जड़ा शतक

0

सलामी बल्लेबाज अश्विन हेब्बार (नाबाद 101) के शानदार शतक से आंध्र प्रदेश ने होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप बी मुकाबले में सोमवार को तमिलनाडु को 7 विकेट से हरा दिया।

आंध्र प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। तमिलनाडु की पारी 41.3 ओवर में 176 रन पर ऑलआउट हुई। तमिलनाडु की ओर से बाबा अपराजीत ने 62 गेंदों में एक चौके की मदद से सर्वाधिक 40 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए आंध्र प्रदेश ने अश्विन के 84 गेंदों पर 11 चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 101 रन और विकेटकीपर बल्लेबाज रिकी भुई के 41 गेंदों पर छह चौकों और दो छक्कों के सहारे नाबाद 52 रन की पारी की मदद से 29.1 ओवर में तीन विकेट पर 181 रन बनाकर मैच जीत लिया।

आंध्र का इस टूर्नामेंट में यह दूसरा मैच था और उसने अपने दोनों मैच जीते। इस जीत से उसे चार अंक मिले और अब उसके कुल आठ अंक हो गए हैं जबकि तमिलनाडु के दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ चार अंक हैं।

तमिलनाडु की पारी में सोनू यादव ने 37, साई किशोर ने 29 और शाहरूख खान ने 19 रन बनाए। आंध्र प्रदेश की तरफ से चिपूरापल्ली स्टीफन ने 46 रन देकर और शोएब मोहम्मद खान ने 24 रन देकर तीन-तीन विकेट लिए।

तमिलनाडु की ओर से आर सिलामबारासन ने दो विकेट और रविश्रीनिवासन साई किशोर ने एक विकेट लिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.