विजय हजारे ट्रॉफी 2021: कर्नाटक ने बिहार को 267 रनों से हराया, सम्राट ने खेली 158 रनों की तूफानी पारी

0

कप्तान रविकुमार सम्राट (नाबाद 158) के शानदार शतक, देवदत्त पडिकल (97) तथा कृष्णामूर्ति सिद्धार्थ (76) की अर्धशतकीय पारियों और इसके बाद तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (4/17) की उम्दा गेंदबाजी से कर्नाटक ने यहां जस्ट क्रिकेट अकादमी ग्राउंड में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप सी मुकाबले में सोमवार को बिहार को 267 रनों से हराकर बड़ी जीत हासिल की।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कर्नाटक की टीम ने सम्राट के 144 गेंदों पर 15 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 158, पडिकल के 98 गेंदों पर आठ चौकों और दो छक्कों के सहारे 97 तथा सिद्धार्थ के 55 गेंदों पर पांच चौकों और चार छक्कों की मदद से 76 रन की पारियों बदौलत 50 ओवर में तीन विकेट पर 354 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिहार की पारी 27.2 ओवर में 87 रन पर ढेर हो गई। बिहार की पारी में एस गानी ने सर्वाधिक 37 रन बनाए। इसके अलावा सभी बल्लेबाज पूरी तरह असफल रहे। कर्नाटक की तरफ से कृष्णा के अलावा अभिमन्यु मिथुन ने दो, श्रेयस गोपाल ने दो और जगदीशा सुचित ने एक विकेट लिया।

बिहार की ओर से अनु राज ने दो और राहुल कुमार ने एक विकेट लिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.