विजय हजारे ट्रॉफी 2021: केरल ने उत्तर प्रदेश को 3 विकेट से हराया, रॉबिन उथप्पा ने सिर्फ 12 गेंदो में जड़ दिए 56 रन

0

तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत (5/65) की शानदार गेंदबाजी और सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (81) रन की बेहतरीन पारी से केरल ने यहां केएससीए क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप सी मुकाबले में सोमवार को उत्तर प्रदेश को तीन विकेट से हराया।

उत्तर प्रदेश ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अक्शदीप नाथ के 60 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 68 रन और प्रियम गर्ग के 59 गेंदों पर पांच चौकों के सहारे 57 रन की पारी की मदद से 49.4 ओवर में 283 रन बनाए।

इसके जवाब में केरल की टीम ने उथप्पा के 55 गेंदों पर आठ चौकों और चार छक्कों की मदद से 81 तथा कप्तान सचिन बेबी के 83 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के के सहारे 76 रनों की पारी की बदौलत 48.5 ओवर में सात विकेट पर 284 रन बनाकर मैच जीत लिया।

उत्तर प्रदेश की पारी में अक्शदीप और प्रियम के अलावा अभिषेक गोस्वामी ने 63 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की मदद से 54 रन बनाए। इसके अलावा करण शर्मा ने 34 और रिंकू सिंह ने 26 रन बनाए। केरल की तरफ से श्रीसंत के अलावा सचिन ने दो विकेट, निद्धेश और जलज सक्सेना ने एक-एक विकेट लिया।

केरल की पारी में जलज ने 31, वत्सल गोविंद ने 30 और संजू सैमसन ने 29 रनों का योगदान दिया। उत्तर प्रदेश की ओर से करण ने दो विकेट, भुवनेश्वर कुमार ने एक, मोहसिन खान ने एक और शिवम शर्मा ने एक विकेट लिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.