Sunday, April 18, 2021
Homeक्रिकेटपुछल्ले बल्लेबाज़ों पर जमकर भड़के वॉशिंगटन सुंदर के पिता, कहा थोड़ी देर...

पुछल्ले बल्लेबाज़ों पर जमकर भड़के वॉशिंगटन सुंदर के पिता, कहा थोड़ी देर रुक नही सकते थे क्या?

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में बेशक भारत ने इंग्लैंड को पारी और 25 रनों से हरा दिया लेकिन भारत की जीत के बाद भी फैंस एक चीज को लेकर मायूस थे और इस मायूसी का कारण था वॉशिंगटन सुंदर का शतक ना हो पाना। सुंदर के शतक से चूकने का मलाल ना सिर्फ फैंस को है बल्कि उनके पिता एम सुंदर बहुत ज्यादा दुखी हैं।

सुंदर के पिता ने भारत की जीत के बाद भारत के ‘Tailenders’ को जमकर लताड़ लगाई है। उन्होंने सुंदर के शतक का पूरा ना होने का ठीकरा भारत के पूछल्ले बल्लेबाज़ों के सिर फोड़ते हुए कहा है कि उन्हें बस थोड़ी सी हिम्मत दिखाने की जरूरत थी क्योंकि इंग्लैंड के गेंदबाज़ थक चुके थे।

एम सुंदर ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा, ‘“मैं वास्तव में ‘Tailenders’ के प्रदर्शन से बहुत निराश हूं। वो कुछ समय के लिए भी नहीं रुक सकते थे। मान लीजिए कि भारत को मैच जीतने के लिए 10 रनों की आवश्यकता होती, तो बताईए क्या ये एक बहुत बड़ी गलती नहीं थी। इनकी बल्लेबाजी लाखों युवा देख रहे थे। उन्हें यह नहीं सीखना चाहिए कि पुछल्ले वाले बल्लेबाजों ने क्या किया।’

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘यह तकनीक या कौशल के बारे में नहीं है। यह हिम्मत दिखाने की बात थी। इंग्लैंड के गेंदबाज़ थक गए थे। स्टोक्स 123-126 पर गेंदबाजी कर रहे थे। वो घातक गति से गेंदबाजी नहीं कर रहे थे।’

आपको बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर ने भारत की पहली पारी में 160 की बढ़त हासिल करने के लिए दो महत्वपूर्ण साझेदारी की। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने ऋषभ पंत के साथ 113,अक्षर पटेल के साथ 97 रन जोड़े थे और अंत में यही साझेदारियां बहुमूल्य साबित हुई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments