पिंक बॉल से टेस्ट से पहले जो रूट ने भरी हुंकार तो वसीम जाफर ने किया ट्रोल, फैंस बोले क्या ट्रोलिंग है बॉस

0

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच में भारतीय टीम महज 36 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गई थी और अब भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट खेलना है। इस मैच से पहले रूट ने हुंकार भरते हुए कहा है कि वो टेस्ट मैच भारत भूला नहीं होगा और इंग्लिश टीम कुछ ऐसा ही करने की कोशिश करेगी।

रूट के इस बयान पर भारत के पूर्व टेस्ट ओपनर वसीम जाफर ने ज़बरदस्त अंदाज में जवाब दिया है। जाफर ने अपने जवाब से इंग्लैंड को उनका पिछला डे-नाइट टेस्ट याद दिलाया है जिसे वो कभी याद नहीं करना चाहेंगे। वहीं, जाफर के ट्वीट ने भारतीय फैंस का दिल जीत लिया है।

जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पिछली बार जब इंग्लैंड ने डे-नाइट टेस्ट मैच खेला था तो न्यूज़ीलैंड के खिलाफ उनके महज 27 रनों पर ही 9 विकेट गिर गए थे और 58 रनों पर पूरी टीम ऑलआउट हो गई थी।’

जाफर की इस ट्रोलिंग से से भारतीय फैंस काफी खुश नजर आए। एक यूज़र ने जाफर के ट्वीट पर कमैंट करते हुए कहा कि क्या ट्रोलिंग है बॉस मज़ा आ गया। वहीं और भी फैंस काफी मज़ेदार कमैैंट कर रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.