Saturday, May 8, 2021
HomeआईपीएलIPL 2021: विराट कोहली ने इशारों-इशारों में इन्हें ठहराया RCB की हार...

IPL 2021: विराट कोहली ने इशारों-इशारों में इन्हें ठहराया RCB की हार का जिम्मेदार, दिए टीम में बदलाव के संकेत

आईपीएल के 14वें सीजन के 26वें मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने संकेत दिए हैं कि टीम अगले मैच में कुछ बदलाव के साथ उतरेगी।

पंजाब ने कप्तान केएल राहुल (नाबाद 91) की शानदार पारी के बाद हरप्रीत बरार की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 26वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 34 रनों से हरा दिया।

कोहली ने मैच के बाद कहा, “उनकी अच्छी शुरुआत के बाद हमने 5 विकेट लेकर वापसी करी। कुछ ज्यादा रन दिए अंत में। 160 चेज करना चाहते थे हम। हम बल्लेबाजी में बड़ी साझेदारी नहीं लगा पाए। अगले मुकाबले में थोड़े बदलाव करने होंगे। टीम का कॉम्बिनेशन ऐसा है कि रजत को नंबर 3 पर बैटिंग करने भेज रहे हैं। रजत अच्छे बैटर है, आज उनका दिन नहीं था।”‘

उन्होंने कहा, “हमने 25 रन ज्यादा दे दिए केएल को। एक विकेट से रनगति रुक जाती, पर हम वह नहीं कर पाए। 60-65 रनों से हारते तो बहुत फर्क पड़ता। मगर अंत में हर्षल और जैमीसन ने अहम रन बनाए।”

बता दें कि हर्षल पटेल द्वारा ने पारी के आखिरी ओवर में 22 रन लुटाए थे। राहुल ने पारी के आखिरी 7 गेंद में 25 रन बटोरे थे। जिसमें से 21 रन हर्षल के ओवर में ही आए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments