रमीज रजा ने की पल्लवी शारदा की तारीफ तो शोएब अख्तर की फिसली जुबान, कहा क्यों ‘HOR**’

0

क्रिकेट जैटेंलमेन गेम है लेकिन कभी-कभी मैदान पर कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी उम्मीद शायद ही किसी को हो। टेलीविजन प्रजेंटर गौरव कपूर ने बीते दिनों पाकिस्तान क्रिकेट के दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर से जुड़ा एक मजेदार वाक्या शेयर किया था। गौरव ने बताया कि शोएब ने लाइव कमेंट्री के दौरान कुछ ऐसा कह दिया था जो शायद उन्हें नहीं कहना चाहिए था।

गौरव कपूर ने कहा, ‘पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर रमीज राजा मैदान पर पल्लवी शारदा या फिर करिश्मा कोटक में से किसी एक के साथ थे। रमीज भाई थोड़े शायरना मिजाज के हैं उन्होंने ऑन स्क्रीन पल्लवी की तारीफ करते हुए कहा था कि आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यह रंग आपपर बहुत अच्छा लग रहा है।’

गौरव कपूर ने आगे कहा, ‘रमीज राजा ने बड़े ही तहजीब के साथ पल्लवी की तारीफ की थी लेकिन शोएब अख्तर ने ऑन एयर उनसे बोला क्या रमीज भाई भाभी को बताऊं बड़े ठर्की हो रहे हो आप। शोएब की बात सुनकर मैं हंस पड़ा और मैंने उनसे कहा शोएब आप लाइव टीवी पर ठर्की नहीं कह सकते हैं।’

गौरव ने कहा, ‘मेरी बातों को सुनकर शोएब अख्तर ने मुझसे कहा क्यों मैंने ऐसा क्या गलत कह दिया है। मैंने उन्हें बताया ठर्की का मतलब हॉर्नी होता है। इतना कहकर ही हम हंस पड़ते हैं।’ मालूम हो कि कई बार लाइव कमेंट्री या फिर प्रेजेंटेशन के दौरान खिलाड़ियों की जुबान को फिसलते हुए सुना गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.