राशिद खान का हेलीकॉप्टर शॉट देख, महिला क्रिकेटर ने ट्वीट कर कहा मुझे भी सीखा दो

0

दुनियाभर की क्रिकेट लीग में खेलने वाले अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान इस समय पाकिस्तान में पीसीएल खेल रहे हैं। अगर क्रिकेट के मैदान पर इस खिलाड़ी के प्रदर्शन की बात करें तो राशिद के लिए कुछ भी असंभव नहीं है। लेकिन इस समय राशिद खान सोशल मीडिया पर अपने हेलीकॉप्टर शॉट के लिए ट्रेंड कर रहे हैं।

22 साल का ये खिलाड़ी गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी धमाल मचा रहा है। दाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने पीसीएल में पेशावर ज़ालमी के खिलाफ लाहौर कलंदर्स की जीत में अहम योगदान दिया। राशिद ने ‘हेलिकॉप्टर शॉट’ खेलकर छक्के के साथ अपनी टीम को मैच जीता दिया। उनका ये छक्का देखकर इंग्लैंड की महिला विकेटकीपर बल्लेबाज़ सारा टेलर ने एक मज़ेदार ट्वीट किया है।

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने उनके हेलीकॉप्टर शॉट के बारे में ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘SO STYLISH’। इसके बाद पीसीएल के ट्विटर हैंडल पर इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर और दिग्गज सारा टेलर ने कमैंट करते हुए कहा कि राशिद खान मुझे भी ये शॉट खेलना सीखा दो।

हालांकि, ये मामला यहीं खत्म नहीं हुआ और राशिद ने सारा को उनके कमैंट पर जवाब भी दिया। उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वो उसे जरूर वो शॉट खेलना सिखाएंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.